साहिल सहगल (Saahil Sehgal) की जीवनी | Wikipedia, Biography in Hindi

क्यों है चर्चा में?

फ़िल्मी जगत के एक्टर्स कीर्ति कुलहरि (Kirti Kulhari) और साहिल सहगल (Saahil Sehgal) ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया है. दोनों एक दूसरे से सलाह मशौरा करके इस नतीजे पर पहुंचे की वह तालाक लेले लेंगे. इसकी पुष्टि कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पे की.

बता दें की यह दोनों 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे. पिछले साल दिए एक इंटरव्यू में कीर्ति ने कहा था की ये शादी उनके करियर के आड़े आ रही है.

साहिल सहगल (Saahil Sehgal) कौन है?

१९८४ में जन्मे साहिल सहगल का जनम मुम्बई महाराष्ट्र में हुआ. इन्होने स्टेल्ला मारिस बोर्डिंग स्कूल से अपनी स्कूल की पढ़ाई की. और इन्होने ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई की हुई है.

साहिल काई टीवी सेरिअल्स, फिल्म्स, और वेब सीरीज में काम कर चुके है. इन्होने अपने करियर की शुरुआत 2016 में की. इनकी शादी कीर्ति कुलहरि से 2016 में हुई. और अब पांच साल बाद ये खबर आई है की दोनों एक दूसरे से अलग हो रहे है.

साहिल सहगल (Saahil Sehgal) – जीवनी | बायोग्राफी | विकिपीडिया

पूरा नामसाहिल सहगल (Saahil Sehgal)
उम्र37 Years
जन्मस्थानमुम्बई, महाराष्ट्र
पेशाएक्टर
जनम साल1984
पत्नीकीर्ति कुलहरि (Kirti Kulhari)

Read More – बप्पी लेहरी (Bappi Lahiri) भी हुए कोरोना के शिकार

एक्टिंग और मॉडलिंग करियर

साहिल भारीतये फिल्मों के एक्टर है. इन्होने 2016 में प्लस 1 नाम की तेलुगु फिल्म की और 2017 में बासमती ब्लूज नाम की फिल्म में अभिनय किया. हलाकि ये फिल्में बड़े परदे पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई.

2019 में इन्होने फोर मोरे शॉट्स नाम की वेब सीरीज में भी अभिनय किया. ये अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने वाली एक वेब सीरीज है.

साहिल सहगल की तस्वीरें

Exit mobile version