बप्पी लेहरी (Bappi Lahiri) भी हुए कोरोना के शिकार

बप्पी लेहरी (Bappi Lahiri) भी हुए कोरोना से संक्रमित

देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों से कोई नहीं बच पा रहा है. कौन आम और कौन ख़ास. सब इसकी चपेट में आ रहे है. पिछले दिनों पूर्व क्रिकेट के खिलाडियों की संक्रमित होने की खबरें आई.

और अब खबर आ रही है की बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार बप्पी लेहरी भी कोरोना से संक्रमित हो गए है. और सूत्रों के हवाले से ये खबर आ रही है की उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

उन्होंने 17 मार्च को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के हवाले से ये खबर दी थी की उन्होंने वैक्सीन के लिए पंजीकरण कर लिया है. उन्होंने ये भी लिखा की पंजीकरण की प्रक्रिया काफी सरल है. और ये भी लिखा की लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए खुद आगे आना चाहिए.

उनकी बेटी ने इंटरव्यू देते हुए कहा की बहुत सावधानी रखने के बावजूद भी वह कोरोना की चपेट में आ गए है. उन्हें कोरोना के माइल्ड सिम्पटम्स है. उनकी उम्र को ध्यान में रखते हुए उन्हें अस्प्ताल में भर्ती करवाया है. और उनकी जल्द स्वस्त होने की कामना भी की.

बप्पी लहेरी की उम्र 68 साल है. वह 19 साल की उम्र में कोलकाता से मुंबई आ गए थे. और जल्दी ही उन्होंने हिंदी फिल्मों में काम मिल गया. 2014 में उन्होंने राजनीती में कदम रखा. भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ कर उन्होंने बंगाल से चुनाव लड़ा. वो यह चुनाव हार गए थे.

Exit mobile version