युसूफ पठान (Yusuf Pathan) भी पाए गए कोरोना पॉजिटिव

कल सचिन ने सब को ट्विटर के माध्यम से बताया की वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गए है. तो वहीँ आज खबर आई है की भारतीय टीम के पूर्व प्लेयर युसूफ पठान (Yusuf Pathan) को भी कोरोना हो गया है.

इसकी खबर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट कर दी. और वह जिस जिस के संपर्क में आए थे उन सब से अगरहे भी किआ की वह जल्द से जल्द अपना कोरोना टेस्ट करवा ले. उन्होंने ट्वीट के माध्यम से ये जानकारी भी दी की उन्हें कोरोना वायरस के बहुत काम लक्षण है. और उन्होंने अपने आप को होम क्वारंटाइन कर लिए है.

Yusuf Pathan Tweet about Corona Positive Test

युसूफ की इस ट्वीट के बाद उनके छोटे भाई इरफ़ान ने उनकी सलामती की प्रार्थना की और उनके जल्दी ठीक होने की कामना भी की.

बता दें की सचिन और युसूफ दोनों ने अभी आयोजित हुई road safety world series 2021 में हिस्सा लिया था. दोनों का टीम में एहम योगदान था.

अब ये देखना दिलचस्प होगा की इन दोनों के साथ भाग लेने वाले और प्लेयर्स भी इस जानलेवा वायरस की चपेट में आते है की नहीं.

देश में एक बार फिर कोरोना वायरस अपने पैर पसर रहा है. और एक बार फिर इसके केसेस में बढ़ोतरी देखि जा रही है. जिसकी चपेट में अब एक के बाद एक बड़ी बड़ी हस्तियन भी आ रही है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय से ये सूचना आई है की पिछले 24 घंटों में 62000 से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आए है.

ऐसे में हम सब को एतिहात बरतने चाहिए और अपने चेहरे पर मास्क जरूर लगाएं. सोशल डिस्टन्सिंग का पालन भी जरूर रखें. अगर आप सब को भी इस जानलेवा वायरस की चपेट में आने से बचना है तो कोरोना गाइडलाइंस का पालन जरूर करें.

Exit mobile version