India Vs England 2nd ODI, कोहली और राहुल ने पुरे किये अपने अध्शतक

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही तीन मैचों की श्रृंखला का दूसरा मैच खेला जा रहा है. ये मैच महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, पुणे में खेला जा रहा है. पिछले मैच भारत की टीम ने जीता था. और इस सीरीज में भारत 1-0 से आगे है.

India Vs England 2nd ODI Toss

चोट के चलते इंग्लैंड के कप्तान मॉर्गन इस श्रृंखला से बहार हो चुके है. इस मैच में उनकी जगह जोस बटलर ने कप्तानी का भार संभाला. इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीता. और पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किआ.

पहले बल्लेबाज़ी करने आई भारत की टीम की शुरुआत अछि नहीं रही. और दोनों ओपनर रोहित शर्मा और शिखर धवन जल्दी ही आउट होकर पवैलियन लौट गए. इंग्लैंड का पहले गेंदबाज़ी लेने का फैसला सही साबित होने लगा.

लेकिन फिर भारतीय बल्लेबाज़ी का भार कप्तान विराट कोहली और पिछले मैच के हीरो के एल राहुल ने संभाला. दोनों ने शुरुआत में संभलकर बल्लेबाज़ी की. बीच में विराट कोहली को एक जीवनदान भी मिला. जिसका उन्होंने भरपूर फ़ायदा उठाया. दोनों ने अपनी अपनी पारी को आगे बढ़ाते हुए अध्शतक पुरे किये. दोनों ने मिलकर शतकीय साजेदारी बनाई. और भारत को मजबूत स्तिथि में लेकर खड़ा कर दिए.

दोनों ने अपनी इस पारी में प्योर क्रिकेटिंग शॉट खेलते हुए न केवल कई चौके लगाए बल्कि आसमानी छक्के भी मारे. इन दोनों की इस पारी के बदौलत भारत ने एक बार फिर इंग्लैंड को बैकफुट पे धकेल दिया.

Exit mobile version