द ग्रेट खली (The Great Khali) को 2021 WWE हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल किया गया

अभी अभी मिली खबर से पता चला है की दा ग्रेट खली (The Great Khali) को WWE 2021 के हॉल ऑफ़ फेम में शामिल किया जाएगा. खली चौंक गए थे जब उनके भाई रन्जीन सिंह ने WWE इंडिया इंस्टाग्राम हैंडल में बताया. ये सेरेमनी 6 अप्रैल को US में होगी. इसका प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स चैनल और सोनी लिव पे होगा.

7 फुट 1 इंच की लम्बाई और 347 पाउंड के वजन वाले खली ने 2006 से ही अपना दबदबा बना लिया था जब उन्होंने WWE में अपना कदम रखा था. अंडरटेकर के साथ पहले मैच में दा ग्रेट खली (The Great Khali) ने डट के मुकाबला किया था और मुकाबले में उन्होंने अंडरटेकर को अपने  बल से पराजित किया था.

खली ने WWE में नाम चीन रेसलर्स जॉन सीना, बतिस्ता, शॉन मिकेल और केन जैसे कई और रेसलर्स से भी कुश्ती लड़ी हुई है. 2007 में रॉयल रम्बल जीत कर वर्ल्ड हैवी वेट का खिताब हासिल किया था. वह यह ख़िताब जीतने वाले पहले भारतीय थे.

उनकी कामयाबी के चलते उन्होंने खूब नाम कमाया, खली ने फिल्मों में भी काम किया हुआ है. उन्होंने मैग्रुबेर, गेट स्मार्ट एंड डा लांगेस्ट यार्ड जैसी फिमों में काम किया है. इन्होने अपना एक रेसलिंग स्कूल भी खोला है जिसके जरिये वो आने वाली पीड़ी को WWE के लिए तैयार करेंगे.

Exit mobile version