RR vs PBKS IPL 2021 Match 4 – KL Rahul 91 off 50

RR vs PBKS Match Details

आईपीएल सीजन 14 का आज चौथा मैच Punjab Kings और Rajasthan Royals के बीच खेला जा रहा है. ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच का लाइव टेलीकास्ट Star Sports Network और Disney + Hotstar App शाम 7:30 बजे से हुआ.

RR vs PBKS Toss

राजस्थान रॉयल्स ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला लिया. आज के मैच के लिए फैंस Chris Gayle और KL Rahul को देखने के लिए काफी उत्सुक थे. वानखेड़े का मैदान बल्लेबाज़ी के लिए अनुकूल है. राजस्थान रॉयल्स की तरफ से संजू सेमसन पहली बार कप्तानी कर रहे है. पिछले सीजन दोनों टीम के लिए अच्छा नहीं गया था. इस मैच में दोनों टीम जीतने के लिए जान लगा देंगी.

Kings Punjab Batting

पहले बल्लेबाअज़ी करने आये पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों ने धमाकेदार शुरुआत की. हलाकि Mayank Agarwal जल्दी ही आउट हो गए थे. फिर Chris Gayle और KL Rahul ने पारी को संभाला. पंजाब किंग्स की तरफ से क्रिस गेले ने भी के एल राहुल का पूरा साथ दिया. उन्होंने 28 गेंदों में 40 रन बनाए. इस पारी में उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के लगाए. उन्होंने और के एल राहुल ने मिलके पंजाब किंग्स को वो मोमेंटम दिया जिससे पंजाब किंग्स एक अच्छा टोटल बना सकती है.

कल राहुल ने बरी ही शानदार पारी खेली. के एल राहुल पिछले सीजन में  कंसिस्टेंट थे अपने रनो को लेकर. इस सीजन ने उन्होंने बल्लेबाज़ी से साफ़ करदिया है की वह इस सीजन चुप नहीं बैठने वाले.

KL Rahul 91 off 50

Rahul ने बरी ही शानदार पारी खेली. के एल राहुल पिछले सीजन में  कंसिस्टेंट थे अपने रनो को लेकर. इस मैच में उन्होंने बल्लेबाज़ी से साफ़ करदिया है की वह इस सीजन चुप नहीं बैठने वाले. KL Rahul ने आज के मैच में छक्के के साथ अपना अर्ध शतक पूरा किया. उन्होंने अपने बल्ले के सामने राजस्थान रॉयल्स के किसी भी बॉलर की नहीं चलने दी. उन्होंने हर बॉलर की खूब पिटाई की. उन्होंने 50 गेंद खेल कर 91 रन बनाए. उनके आगे मानो राजस्थान रॉयल्स का हर बॉलर बेबस नज़र आया. के एल राहुल ने अपनी इस शानदार पारी में 5 गगन चुम्बी छक्के और 8 चौके लगाए. उन्होंने अपनी बैटिंग से पंजाब किंग्स को एक अछि स्थिति में पहुंचाया.

You May Also Like: IPL 2021 SRH vs KKR Match 3 – Nitish Rana 80 off 56

Deepak Hooda 64 off 26

दीपक हुडा पंजाब किंग्स की तरफ से एक धमाकेदार पारी खेली उन्होंने 26 गेंदों में 64 रन बनाए. उनकी इस हवाई पारी में उन्होंने 6 छक्के और 3 चौका लगाया. उनकी बल्लेबाज़ी ये दर्शा रही थी की वो ड्रेसिंग रूम से सेट होकर आये थे. उनके आगे राजस्थान के किसी भी गेंदबाज़ की नहीं चली. दीपक हुडा को आज निकलस पुराण से पहले बल्लेबाज़ी के लिए भेजा गया था.

KL Rahul and Deepak Hooda Partnership

के एल राहुल और दीपक हुडा ने मिलकर 100 रनो से ज्यादा की साझीदारी की. इस साझीदारी को क्रिस मोरिस ने दीपक हुडा को आउट करके तोडा. इस साझीदारी ने राजस्थान रॉयल्स की कमर तोड़ दी.

Punjab Kings Scores 221 Runs in 20 Overs

Punjab Kings ने 20 ओवर्स में 221 रन बनाए. टॉस हार कर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए पंजाब किंग्स ने एक विशाल लक्ष्य रजथान रॉयल्स के लिए रखा. पहली इनिंग में पंजाब किंग्स की तरफ से के एल राहुल ने 52 गेंदों में 91 रन बनाए. उनके अलावा Chris Gayle ने 28 गेंदों में 40 रन बनाए. Deepak Hooda ने 26 गेंदों में 64 रन बनाए.

Rajasthan Royals Bowling

दूसरी और राजस्थान रॉयल्स की तरफ से चेतन सकारिया ने 4 ओवर में 31 रन देकर 3 विकेट चटकाए. सबसे मेहेंगे प्लेयर क्रिस मोरिस ने 4 ओवर्स में 41 रन देकर 2 विकेट चटकाए. रयान पराग ने भी राजस्थान रॉयल्स की तरफ से 1 विकेट चटकाया.

Exit mobile version