करण मेहरा (Karan Mehra) की जीवनी | Wikipedia, Biography in Hindi

क्यों है चर्चा में ?

भारतीय टेलीविज़न के जाने माने एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) को अपनी पतनी Nisha Rawal पे हाथ उठाने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया था. उनकी पत्नी ने उनके खिलाफ पुलिस में कंप्लेंट की थी की करण ने उनके साथ मार पीट की है. जिसके बाद करण को उन्ही के घर से गिरफ्तार कर लिया गया था.

उनके ऊपर कई धाराए लगाई गयी जैसे IPC के तहत Section 336, 337, 332, 504 और 506. उनका बयान दर्ज करने के बाद उन्हें अब बेल मिल चुकी है जिसकी वजह से वह चर्चा में है.

Nisha Rawal भी एक टीवी एक्ट्रेस है.

करण मेहरा (Karan Mehra) कौन है?

38 वर्षीय करण मेहरा (Karan Mehra) इंडियन टीवी शोज के एक्टर है. इनका जनम 10 September, 1982 को हुआ. वह बहुत ही प्रसिद्द है अपनी एक्टिंग को लेके.

उन्हें ज्यादातर लोग नैतिक सिंघानिअ के नाम से जानते है. इन्होने स्टार प्लस के नाटक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के पति का रोल अदा किया था. उनकी जोड़ी बहुत सरहाई गयी थी.

इनका जनम जालंधर पंजाब में हुआ. उन्होंने अपनी पढ़ाई Apeejay School, नॉएडा से की है. स्कूली शिक्षा के बाद इन्होने फैशन डिजाइनिंग की पढाई भी पूरी की. वह अपने बैच में टोपर भी थे.

You may also like – [WATCH] Radhe Full Movie Online Free

करण मेहरा (Karan Mehra) – जीवनी | बायोग्राफी | विकिपीडिया

पूरा नामकरण मेहरा
जनम तिथि10 सितम्बर, 1982
उम्र38 Years
जन्मस्थानजालंधर, पंजाब
पेशाएक्टर
इंस्टाग्रामhttps://www.instagram.com/realkaranmehra/
पार्टनरनिशा रावल

You may also love to read – 83 Movie First Look

एक्टिंग करियर

इनको 2009 में “यह रिश्ता क्या कहलाता है” टीवी सीरियल में रोल मिला. करण के इस रोले को काफी सरहाया गया और भोत लोकप्रियता भी बटोरी.

वह Nach Baliye 5 में अपनी पत्नी Nisha Rawal के साथ हिस्सा ले चुके है.

इन्होने 2016 में Bigg Boss में भी हिस्सा लिया था.

करण मेहरा की तस्वीरें

Exit mobile version