SRH vs RCB Match 6 IPL 2021 – Jonny Bairstow Net Practice

SRH vs RCB Match 6 IPL 2021 – Jonny Bairstow Net Practice

आज IPL 2021 का 6 मैच खेला जाना है. ये मैच Sunrisers Hyderabad और Royal Challengers Bangalore बन के बीच खेला जाना है. इस मैच का सीधा प्रसारण शता से शाम 7:30 बजे से होगा. दोनों टीमों में टॉस शाम 7 बजे होगा.

Sunrisers Hyderabad जहाँ अपना पिछले मैच हार के आ रही है तो वहीँ Royal Challengers Bangalore ने अपने पिछले मैच में Mumbai Indians को हराया. दोनों ही टीम्स अपने पुरे आत्मविश्वास के साथ मैदान पे उतरेंगी. आज के मैच में इन दोनों में बराबर की टक्कर देखने को मिल सकती है. चाहे कुछ भी नतीजा निकले फैंस के लिए एंटरटेनमेंट की गारंटी पूरी है.

ये भी पढ़ें – SRH vs RCB Dream11 Team Prediction IPL 2021: Fantasy Playing Tips, Probable XIs For Today’s Sunrisers Hyderabad vs Royal Challengers Bangalore T20 Match

दोनों टीमों के बल्लेबाज़ फॉर्म में हैं. गेंदबाज़ी में दोनों टीम्स पिछड़ती हुई नज़र आयी. ऐसे में हैदराबाद के ट्विटर अकाउंट पे एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में Jonny Bairstow को नेट्स में प्रैक्टिस करते हुए देखा जा रहा है.

इस वीडियो के टाइटल में लिखा गया है की Jonny Bairstow बैंगलोर के साथ होने वाले मैच के लिए पूरी तरह से त्यार है. पिछले मैच में भी Jonny Bairstow का जलवा दिखाई दिया था. अगर रकब को ये मैच जीतना है तो उन्हें Jonny Bairstow को जल्दी ही आउट कर पवैलियन भेजना होगा.

आप भी देखिये ये वीडियो:

Exit mobile version