BABLOO BACHELOR Full Movie Watch Online Free

बबलू बैचलर (Babloo Bachelor) एक हिंदी मूवी है. इस मूवी का निर्देशन अगनिदेव चैटर्जी ने की है. आज हम आपको बताएंगे की कैसे आप ये फिल्म ऑनलाइन फ्री देख सकते है. इस मूवी के गाने जीत गांगुली ने कम्पोस किये है.

Babloo Bachelor Movie Storyline

ये कहानी उत्तर प्रदेश के एक मिडिल क्लास फॅमिली की है जो अपने बेटे Babloo ( Sharman Joshi ) की शादी कराना चाहते है. बबलू बहुत सी लड़कियों से मिले पर वह उनके लिए सही नहीं थी. इस कहानी में बबलू दो लड़कियों के बीच में समझ नहीं पा रहे की पूजा चोपड़ा और तेजाश्री प्रधान में से किसको चुने शादी के लिए. तेजाश्री प्रधान और बबलू को आपस में प्रेम हो जाता है और दोनों शादी करने का फैसला किया था. शादी वाले दिन वह भाग जाती है. बबलू उन्हें खोजते हुआ मुंबई जाते है उनकी मुलाकात दुबारा पूजा चोपड़ा से होती है. बबलू अपनी कहानी पूजा को बताते है जिससे सुन कर पूजा उनकी मदद करती है तेजाश्री प्रधान को मानाने के लिए. बबलू अब देखिये किसे चुनेगा.

Babloo Bachelor Movie Release Date

बबलू बैचलर 16 April 2021 को रिलीज़ हो रही है. यह मूवी ओटीटी प्लेटफार्म में रिलीज़ होगी. ये मूवी पहले 20 मार्च, 2020 को रिलीज़ होनी थी. लेकिन कोरोना काल के चलते इस मूवी की रिलीज़ डेट को आगे बड़ा दिया गया.

You May Also Like – JOJI Full Movie Watch Online Free

Babloo Bachelor Movie Songs

1 Kasam ( Arijit Singh )
2 Aye Meri Zindagi ( Papon )
३ Jiya Nahin Lagta ( Jeet Ganguly )
4 Banna Banni ( Bappi Lahiri, Shreya Ghoshal )
5 Jealous ( Jeet Gannguli, Dev Negi )
6 Tum Ho ( Arijit Singh )

Babloo Bachelor Cast

Sharman Joshi
Pooja Chopra
Tejashree Pradhan
Rajesh Sharma
Kamblinu Cretaceous

Exit mobile version