IPL 2021: Chennai Super Kings ने लांच की नई जर्सी

इस साल आईपीएल (IPL 2021) का 14वां सीजन खेला जाना है. इस सीजन में कुल 60 मैच खेले जाएंगे. इसकी शुरुआत 9 अप्रैल से होगी और फाइनल मैच 30 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. इस बार ये सारे मैच देश के कुल 6 स्टेडियम्स में खेले जाएंगे लेकिन कोई भी टीम को अपने घर में खेलने का मौका नहीं मिलेगा. ये निर्णय COVID-19 के चलते लिए गया है. इस सीजन का पहला मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बंगलोरे के बीच चेन्नई में खेला जाएगा.

चेन्नई सुपर किंग्स ने 24 मार्च को अपने ट्विटर अकाउंट पे ट्वीट करते हुए बताया की इस साल चेन्नई की टीम नई जर्सी के साथ उतरेगी. ये नई जर्सी पीले रंग की है और इसके कन्धों पर सेना का कैमोफ्लेज लगाया गया है. चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर पर इसकी वीडियो भी डाली.

चेन्नई टीम के कप्तान एमएस धोनी ने अपनी नई जर्सी को लांच किआ. टीम के सीईओ विश्वनाथनवका कहना है की उन्होंने ये जेर्सी सेना की निस्वार्थ सेवा को सम्मान देने के लिए बनाई है.

बता दें की चेन्नई इससे पहले आईपीएल के 3 सीजन जीत चुकी है और इसके इलावा उन्होंने 10 बार प्लायोफस में जगह बनाई है जिसमे से 8 बार इन्होने फाइनल खेला है.

IPL 2021: Chennai Super Kings दिखेंगे नए अंदाज़ में

Exit mobile version